Call +91 9306096828

वृषभ राशि का लड़का अन्य राशियों की लड़की के साथ यदि प्रेम संबंधों में हो तो जीवन कैसा रहेगा और दांपत्य जीवन के विषय में ज्योतिष क्या कहता है आज हम इस लेख में बताने जा रहे हैं।

GuruVedic Predictions

 

Verification

वृषभ राशि का लड़का और मेष राशि की लड़की

यदि लड़का वृषभ राशि का हो तो मेष राशि के लड़के के साथ दोनों की जोड़ी शुभ रहती है क्योंकि वृषभ राशि के लड़के हर किसी के साथ एडजस्ट कर लेते हैं उनके साथ किसी को प्रॉब्लम होती ही नहीं।

वृषभ राशि का लड़का और वृषभ राशि की लड़की

वृषभ राशि के लड़के के साथ वृषभ राशि की लड़की का मिलान अत्यंत शुभ है बस एक ही दिक्कत होती है परिवार की ओर अधिक ध्यान देने के कारण फाइनेंस की स्थिति में सुधार करने की आवश्यकता पड़ती है। इसके अतिरिक्त आलस्य आसाराम की चीजों पर अधिक खर्च रहता है।

वृषभ राशि का लड़का और मिथुन राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और मिथुन राशि की लड़की आपस में थोड़ा बहुत झगड़ते रहते हैं उसका कारण यह है कि एक और लड़के की ऊर्जा जो कि कम है दूसरी और लड़की की ऊर्जा जो कि अधिक है मेल नहीं खाती। जरा जरा सी बात पर झगड़े होते रहते हैं। फिर भी वैवाहिक जीवन निभाने लायक रहता है।

GuruVedic Predictions

 

Verification

वृषभ राशि का लड़का और कर्क राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और कर्क राशि की लड़की दोनों की आपस में लड़ाई अधिक होती है उसका कारण यह है कि कर्क राशि की लड़की को समझने के लिए वृषभ राशि का लड़का असमर्थ रहता है।

वृषभ राशि का लड़का और सिंह राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और सिंह राशि की लड़की इन दोनों का आपस में सामंजस्य बना रहता है दोनों सद्भावना के साथ रहते हैं फिर भी लड़की लड़के पर अधिकार जमा लेती है। हमेशा लड़के को लड़की की बात माननी पड़ती है।

वृषभ राशि का लड़का और कन्या राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और कन्या राशि की लड़की इन दोनों के भीतर प्रेम संबंध अच्छे पनप सकते हैं। दोनों एक दूसरे को अच्छा समझते हैं और दोनों ही परिवार को महत्वपूर्ण मानते हैं इनसे अच्छी जोड़ी मिलना मुश्किल है।

वृषभ राशि का लड़का और तुला राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और तुला राशि की लड़की इन दोनों के मध्य प्रेम और सद्भावना बनी रहती है परंतु यह दोनों एक दूसरे के लिए फेवरेट नहीं बन पाते।

वृषभ राशि का लड़का और वृश्चिक राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और वृश्चिक राशि की लड़की इन दोनों के भीतर प्रेम संबंध हो या वैवाहिक संबंध उत्तम रहते हैं। लड़की डोमिनेटिंग होती है परंतु लड़के को अच्छी तरह से समझती है उसकी जरूरतों का ध्यान रखती है। यह अच्छा मैच है।

GuruVedic Predictions

 

Verification

वृषभ राशि का लड़का और धनु राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और धनु राशि की लड़की यह भी बहुत सुंदर जोड़ी है इन दोनों का आपसी तालमेल आदर्श होता है। हालांकि लड़की अधिक डोमिनेटिंग और ऊर्जावान है और हमेशा आलस्य के लिए लड़के को शिकायत करेगी यही लड़ाई का कारण भी बनेगा फिर भी दोनों का आपसी मेलजोल बना रहता है।

वृषभ राशि का लड़का और मकर राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और मकर राशि की लड़की इससे अच्छा मैच शायद ही कोई हो क्योंकि दोनों एक दूसरे के आदर्श जीवनसाथी के रूप में प्रसिद्ध रहते हैं। इनका साथ वृद्धावस्था तक बना रहता है।

वृषभ राशि का लड़का और कुम्भ राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और कुंभ राशि की लड़की इन दोनों को एक दूसरे के लिए बना कह सकते हैं क्योंकि इनके संबंध आपस में मित्रता पूर्ण रहते हैं।

वृषभ राशि का लड़का और मीन राशि की लड़की

वृषभ राशि का लड़का और मीन राशि की लड़की इन दोनों की जोड़ी बहुत ही सामान्य स्तर पर चली जाती है। हालांकि दोनों एक दूसरे से खुश नहीं रहते परंतु एक दूसरे के प्रति आशावाद रहते हैं। एक दूसरे का भला चाहते हैं।

GuruVedic Predictions

 

Verification