Call +91 9306096828

सिंह राशि का मिलान 12 राशि के लोगों के साथ। सिंह राशि के लोग यदि अन्य राशि के लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहे तो उनकी केमिस्ट्री कैसी रहेगी इस विषय पर आज का आर्टिकल है साथ ही हम यह भी बताएंगे कि यदि सिंह राशि के लोग अन्य राशि के लोगों के साथ शादी करते हैं तो क्या परिणाम होता है।

GuruVedic Predictions

 

Verification

सिंह राशि का लड़का और मेष राशि की लड़की

इन दोनों का मिलान अत्यंत शुभ रहता है इसका कारण यह है कि दोनों की मित्रवत रहते हैं दोनों के स्वभाव में विशेष अंतर नहीं होता दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं।

सिंह राशि का लड़का और वृषभ राशि की लड़की

एक दूसरे के प्रति आकर्षण नहीं रहता परंतु फिर भी यदि रिलेशनशिप में हो तो इनका संबंध मधुर बना रहता है। की शादी से दोनों को लाभ होता है।

GuruVedic Predictions

 

Verification

सिंह राशि का लड़का और मिथुन राशि की लड़की

इनका मिलान अत्यंत शुभ होता है। भावनात्मक रूप से और कारोबारी रूप से भी यह एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं यदि इनकी शादी हो जाए इसके अतिरिक्त आकर्षण भी रहता है।

सिंह राशि का लड़का और कर्क राशि की लड़की

इन दोनों के परस्पर संबंध दो शरीर एक जान जैसे रहते हैं। ये दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं और हमेशा साथ निभाने के लिए इनका मेल होता है । यह मिलान अत्यंत शुभ सिद्ध होता है।

सिंह राशि का लड़का और सिंह राशि की लड़की

सिंह राशि लड़का यदि सिंह राशि की लड़की से शादी करे तो इन दोनों की प्रतिदिन तकरार होती रहेगी फिर भी एक दूसरे के साथ जुड़े रहेंगे और अलग होने की नौबत नहीं आएगी।

सिंह राशि का लड़का और कन्या राशि की लड़की

यह दोनों एकदम विपरीत स्वभाव के हो जाते हैं इनके जीवन में आनंद की कमी रहती है अलग होने की नौबत नहीं आती परंतु सुखी नहीं रह सकते हैं।

सिन्ह राशि का लड़का और तुला राशि की लड़की

यदि इन दोनों का रिलेशन आपस में रहे तो दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते और कुछ ही समय के पश्चात ब्रेकअप हो जाता है शादी का भी यही परिणाम होता है।

सिंह राशि का लड़का और वृश्चिक राशि की लड़की

इन दोनों का परस्पर आकर्षण लंबे समय तक बना रहेगा यदि दोनों शादी करें तो एक दूसरे के साथ मित्रता पूर्वक रह सकेंगे ।

GuruVedic Predictions

 

Verification

सिंह राशि का लड़का और धनु राशि की लड़की

इन दोनों में यदा-कदा लड़ाई झगड़ा होता रहता है और लड़ते झगड़ते हैं जिंदगी बीत जाती है।

सिंह राशि का लड़का और मकर राशि की लड़की

यदि इन दोनों का आपस में संबंध हो तो वह कुछ ही देर का होता है शादी होने पर एक दूसरे के साथ लंबा समय नहीं बिता पाते।

सिंह राशि का लड़का और कुंभ राशि की लड़की

यह दोनों एक दूसरे के प्रति आदर्श पति पत्नी बन कर रह सकते हैं परंतु आकर्षण की इनमें भारी कमी होती है यह दोनों साथ उम्र गुजार सकते हैं परंतु रोमांटिक जीवन अत्यंत रुखा होता है।

सिंह राशि का लड़का और मीन राशि की लड़की

यदि इन दोनों का आपस में संबंध हो तो यह संबंध शादी तक नहीं पहुंचता यदि शादी तक पहुंच जाए तो एक दूसरे के स्वभाव से यह दोनों सहमत नहीं होते और लड़ाई झगड़े हमेशा पुरुष की ओर से होते रहते हैं इसलिए यह रिलेशनशिप भी सफल नहीं रहता।

GuruVedic Predictions

 

Verification


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *