Call +91 9306096828

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह साल ज्यादा अच्छा नहीं नजर आ रहा है। मिथुन राशि वालों के लिए साल 2022 बड़ी हानि की ओर संकेत कर रहा है। यदि आप लम्बे समय से बेरोजगार हैं, तो हो सकता है आपकी नौकरी लग जाएं। इससे आपको थोड़ी राहत जरुर मिलेगी। लेकिन जो भी नौकरी मिलेगी। वो काम आप ज्यादा समय तक नहीं करना चाहेंगे। आप जल्द ही इससे बोर हो जायेंगे। आप बोरियत महसूस करेंगे।

GuruVedic Predictions

 

Verification

कहने का मतलब है आपकी नौकरी मनमुताबिक नहीं मिलने वाली। आपकी जॉब ग़लत जगह लग जाना भी एक कारण हो सकता है।

मिथुन राशि के जो जातक व्यापार कर रहे हैं। उनको इस साल नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। हो सकता है यह नुकसान आपकी उम्मीद से भी ज्यादा बड़ा हो। 

इस वर्ष के ग्रह नक्षत्र किसी ऐसी हानि की ओर संकेत कर रहे हैं, जिसकी भरपाई आसानी से नहीं होगी। यह हानि नौकरी और संतान के रूप में नजर आ रही है।

यदि आप किसी से प्रेम करते हैं, तो भी यह वर्ष आपके लिए अच्छा नहीं जाने वाला। आप अपने प्रेम संबंधों में रूखापन महसूस करेंगे। हो सकता है आपका ब्रेकअप भी पार्टनर के साथ हो जाए।

मिथुन राशि वालों को इस वर्ष सलाह दी जाती है, कि वो किसी भी तरह का व्यापार में बड़ा जोखिम न लें। यदि आप किसी नये व्यापार में हाथ आजमाने की सोच रहे हैं, तो इस वर्ष आप रुक जाएं।

अपने पार्टनर से बेवजह झगड़ा न करें। यदि आपने ऐसा किया तो हो सकता है आपका ब्रेकअप हो जाएं।

यदि आप नौकरी पेशा है तो अपने बॉस की बात माने। संतान का भी अच्छी तरह से ख्याल रखें। जरा सी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है।

GuruVedic Predictions

 

Verification

मिथुन राशि वालों के लिए साल 2022 बड़ी हानि की ओर संकेत कर रहा है।  


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *