Call +91 9306096828

मीन राशि वालों के लिए साल 2022 मानसिक रूप से परेशानी पैदा करने वाला है। इस राशि के जातक बेवजह के कामों में जरूरत से ज्यादा व्यस्त रहेंगे। बिना काम की और बेकार की यात्राएं आपको परेशान कर देंगी। यह साल मीन राशि वालों के लिए सेहत के हिसाब से भी अच्छा नहीं रहने वाला। इस राशि के जातकों के अंदर आलस्य बढ़ेगा। 

GuruVedic Predictions

 

Verification

यदि आपने अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दिया तो आपका वज़न भी बहुत तेजी से बढ़ेगा। समय-समय पर सेहत में गिरावट की समस्या भी पैदा हो सकती है। आप मानसिक रूप से परेशानी का सामना इस साल सबसे ज्यादा अनुभव करेंगे।

मीन राशि के जातकों के लिए सबसे अच्छी खबर यह है कि आप नये वर्ष में कारोबार में लाभ और शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। आपको बड़े बड़े कार्यों में सफलता मिलेगी।

संक्षिप्त रूप में कहें तो साल 2022 मीन राशि वालों के लिए सेहत के लिहाज से अच्छा नहीं रहने वाला।

मीन राशि वालो के लिए यह साल अति व्यस्तता भरा रहने वाला है। इन लोगों को बेकार की यात्राएं भी करनी पड़ सकती है। आलस्य और वज़न दोनों समान रूप से इस साल बढ़ने वाले हैं। सेहत में गिरावट और मानसिक परेशानी की समस्या भी आपके साथ रह सकती है।  

आपको सलाह दी जाती है कि इस साल अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान दे। खासकर मानसिक रूप से जुड़ें हुए व्यायाम और योग रोज करें। इसके साथ ही किसी भी काम को करने में आलस न दिखाएँ। आज का काम कल पर न छोड़े। अपने खानपान और वजन पर नियंत्रण रखें। 

GuruVedic Predictions

 

Verification


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *