Call +91 9306096828

मकर राशि वालों को साल 2022 कठिन दौर से गुजारने वाला है। यह समय इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही कठिन परीक्षा लेगा। मकर राशि के जातकों पर वैसे भी शनि की साढ़ेसाती चल रही है। जिसका खामियाजा इन्हें भुगतना पड़ सकता है। शनि देव मकर राशि के जातकों को कठिन परिश्रम करवाने वाले हैं।  

GuruVedic Predictions

 

Verification

इस राशि के जातकों को मायूसी तब हाथ लगेगी। जब इन्हें अपनी मेहनत का फल नहीं मिलेगा। यह लोग किसी भी काम को कितनी ही मेहनत और ईमानदारी से कर लें। इनके हिस्से में तारीफ की जगह बुराई ही आने वाली है।

इस साल घर परिवार का माहौल भी खराब हो सकता है। छोटी-छोटी बातें बड़ी – बड़ी लड़ाई का कारण भी बन सकती है, इसलिए बोलते समय थोड़ी सावधानी बरतें।

संक्षिप्त रूप में कहें तो साल 2022 मकर राशि वालों के लिए सुखद नहीं रहने वाला। मकर राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद कठिन रहेगा। इस वर्ष मकर राशि वालों को कठिन परिश्रम करना पड़ेगा, और इस मेहनत का फल भी इन्हें नहीं मिलेगा। घर परिवार का माहौल बेवजह की बात पर ख़राब रहेगा।जिससे मानसिक कष्ट होगा।

GuruVedic Predictions

 

Verification

आपको सलाह दी जाती है कि किसी से भी बिना बात के झगड़ा न करें। हर जगह थोड़े सयंम से काम लें। अपने काम में ईमानदारी बरतें। परिवार को समय दें।


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *