Call +91 9306096828

जिन्हें अपने आस पास जादू टोने का भय हो उन्हें अपने नाख़ून, बाल, अंतर्वस्त्र दूसरों की पहुँच से दूर रखने चाहियें। फिरोजा एक ऐसा रत्न है जो आपको जादू टोने से बचा सकता है।

यदि आपकी दूकान पर किसी ने कुछ ऐसा कर दिया है जो टोने टोटके जैसा प्रतीत होता है तो उसे उठाने से पहले उसमे पांच बर्फी के पीस रख दें और फिर हटाएँ।

यदि आपको नजर बहुत अधिक लगती है तो परफ्यूम का प्रयोग न करें।

यदि आप के घर पर जादू टोने का असर है तो सबसे पहली निशानी यह है कि जब आप खाना खाने बैठेंगे तो आपके भोजन में से बाल अवश्य निकलेगा। घर पर जादू टोने का असर पुराना हो गया है तो आपके घर में किसी एक व्यक्ति का स्वभाव अचानक बहुत अधिक बदल जायेगा

स्वयं करें अपने घर की रक्षा

एक ऐसा उपाय जो हर किसी के लिए जरूरी हैं। यदि आपको लगता है कि आपके घर पर अशुभ ऊर्जा है, आपके घर में कुछ न कुछ अशुभ है तो हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे उपाय जो बेहद जरूरी है। हर किसी के जीवन में एक बार ऐसे उपाय की जरूरत अवश्य पड़ती है। तो आइये शुरू करते है।

सबसे पहला उपाय जिससे न केवल आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा निकल जाएगी बल्कि अशुभ ग्रहों का प्रभाव भी कम होगा।

सामग्री : दो लड्डू, खुशबूदार मिठाई, शराब की बोतल, मिटटी का दीपक, बाती और माचिस।

यह उपाय आपको रत के दस बजे अपने घर की छत पर करना है। सबसे पहले अपने गुरु का आह्वान करें कि हे गुरु जी रक्षा करें। फिर दो लड्डू, खुशबूदार मिठाई या दो पीस पान जिसमे चूना न लगा हो। एक शराब की बोतल लीजिये।

अब एक दीपक जलाइए और प्रार्थना कीजिये की मेरे घर में यदि कुछ ऐसा है जो हमें नुक्सान पहुंचा रहा है तो भैरव जी इस पुजारी को ग्रहण करें और अशुभ को दूर किया जाये। अब सब रात भर के लिए सब कुछ ऐसा ही छोड़ दें। अगले दिन इस सामग्री को उठा लें और मिठाई को बहते पानी में डाल दें। अगले शनिवार तक शराब संभाल कर रख दें और फिर काली या भैरव के मंदिर में यह शराब चढ़ा दें।

यदि आप किसी फ़्लैट में रहते हैं तो यह उपाय ऐसी जगह करें जो आग से सुरक्षित रहे या जहाँ खाली जगह हो। बस इतना ही करना है। इसे शनिवासरी अमावस को करेंगे तो अति उत्तम नहीं तो किसी भी अमावस को यह उपाय उत्तम है। यदि अमावस दूर हो तो शनिवार को भी यह उपाय किया जा सकता है। इस उपाय को करने के बाद घर से नकारात्मक ऊर्जा गायब हो जाएगी। और अगर आपके गुरु

Categories: धर्म

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.