Call +91 9306096828

वृश्चिक राशि शादी की भविष्यवाणी के लिए क्या कहती है इस पोस्ट मे हम बताने जा रहे हैं। यदि आपकी वृश्चिक राशि है और शादी के लिए प्रयासरत हैं तो वर्ष 2021 के अंत मे और 2022 पूरे वर्ष आपकी शादी का चांस है या नहीं इस पोस्ट मे हम आपको बताएँगे।

GuruVedic Predictions

 

Verification

वर्तमान ग्रह स्थिति 2022

सबसे पहले जान लेते हैं की आपके ग्रह इस समय कैसे हैं । ग्रह स्थिति का जायजा लेने के बाद पता चलेगा की अगला वर्ष आपके लिए कैसा रहने वाला है।

वर्तमान समय मे वृश्चिक राशि मे केतू बैठा है और राहू कुंडली के सातवें घर मे है। यही दोनों ग्रह आपको 2021 मे परेशान करते रहे हैं और 2022 मे भी कुछ हद तक आपको परेशान करेंगे।

आपकी शादी पर सबसे अधिक प्रभाव राहू और केतू का हो रहा है इसलिए प्रणय संबंध और रिश्ते शादी मे तब्दील नहीं होंगे। राहू केतू का यह फल 11 अप्रैल 2022 तक जारी रहेगा।

GuruVedic Predictions

 

Verification

13 अप्रैल तक की भविष्यवाणी

13 अप्रैल को बृहस्पति आपकी कुंडली के पांचवें घर मे आ जाएगा और इसी के साथ आपके जीवन मे अचानक बदलाव होंगे। यह सभी बदलाव स्कारात्मक होंगे। शादी के प्रस्ताव आने शुरू हो जाएंगे और जुलाई के अंत तक कोई न कोई रिश्ता ऐसा होगा जो प्रेम सम्बन्धों मे तब्दील हो जाएगा। यदि पहले से कोई प्रेम का रिश्ता है तो सम्बन्धों मे मधुरता आ जाएगी और आप शादी कर पाएंगे। इस वर्ष 2022 के अप्रैल महीने से साल के अंत तक आपकी शादी हो जाएगी यदि आप प्रयास करें तो । यदि आप अपने पुत्र या पुत्री के विवाह के लिए चिंतित हैं तो भी सितंबर 2022 से दिसंबर के बीच आपकी चिंता दूर हो जाएगी।

शनि की भविष्यवाणी

शनि कुंडली के तीसरे घर मे स्थित है। तीसरा शनि आपके प्रेम सम्बन्धों मे रूखापन लाता है। प्रेम संबंधी मामले शादी की ओर अग्रसर तो होंगे परंतु कुछ अड़चनों की संभावना है। साल के अंत मे शनि आपकी शादी के लिए शुभ होंगे। अगले वर्ष 2023 मे शनि का राशि परिवर्तन मकर से कुम्भ मे होने जा रहा है इसलिए इस वर्ष शनि शुभ हैं। आपको अपने रिश्तों मे मधुरता बनाए रखने के लिए प्रयास करने होंगे । यद्यपि शनि हर कार्य मे विलंब उपस्थित करेंगे परंतु अंतत: आपकी शादी अगले वर्ष मे सितंबर के बाद हो जाएगी।

GuruVedic Predictions

 

Verification

अन्य ग्रह आपकी शादी की भविष्यवाणी मे क्या कहते हैं

बाकी के ग्रह आपकी शादी के लिए आंशिक भूमिका निभाते हैं क्योंकि इन सभी का कार्यकाल बेहद कम समय का होता है। एक रिश्ते को पनपने और शादी मे तब्दील होने के लिए समय लगता है। सूर्य शुक्र और बुध एक महीने का समय लेते हैं जबकि मंगल डेढ़ महिना एक राशि मे लेता है। इस वर्ष अगस्त महीने के बाद आपकी कुंडली का स्वामी मंगल वृष राशि मे लंबे समय तक रहेगा इसलिए अगस्त महीने के बाद आपके प्रेम सम्बन्धों मे कमी आ सकती है। आपके और आपके पार्टनर के बीच झगड़े मामूली बातों को लेकर होंगे। एक दूसरे के प्रति सद्भावना मे कमी आएगी । क्रोध की अधिकता रहेगी और परिवार का माहौल अशांत रहेगा । तनावपूर्ण माहौल मे शादी और समारोह का आनंद फीका रेह जाता है। अब यह आपके ऊपर है कि आपमे अपने पार्टनर के प्रति कितना धीरज है ।

GuruVedic Predictions

 

Verification


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *