Call +91 9306096828

दिसंबर महीने मे तुला राशि वालों के बृहस्पति पंचम मे विराजमान हैं इसलिए विवाह की संभावनाएं बनी हुई हैं। जनवरी फरवरी मे यदि आप प्रयास करें तो विवाह के लिए परिस्थितियाँ बन सकती हैं। यदि आप अपने पुत्र या पुत्री के विवाह के लिए प्रयास कर रहे हैं तो भी बृहस्पति की कृपा से विवाह के लिए अनुकूल वातावरण है। इस समय की ग्रह स्थिति तुला राशि के लिए अनुकूल है। 

GuruVedic Predictions

 

Verification

तुला राशि के लिए विवाह की भविष्यवाणी 15 अप्रैल तक के लिए अनुकूल है।


15 अप्रैल के बाद परिष्टितियों मे अंतर आ जाएगा। राहू और केतू कुंडली के सातवें घर पर प्रभाव डालेंगे इसलिए विवाह संबंधी मामले उलझ जाएंगे। सम्बन्धों मे रूखापन आ जाएगा। तुला राशि के वे लोग जो अभी तक किसी प्रकार के प्रेम संबंध मे नहीं हैं 15 अप्रैल के बाद नए संबंध की उम्मीद कर सकते हैं। नए प्रेम संबंध स्थापित होंगे तो पुराने संबंध समाप्त भी हो सकते हैं। विवाह के लिए ग्रह स्थिति अब बदल गई है। इसलिए जो लोग शादी करना चाहते हैं 15 अप्रैल के पहले का समय अच्छा है। 

यह कुंडली 15 मई की है जिसमे राहू केतू के अतिरिक्त शनि का प्रभाव तुला राशि के सातवें घर पर है। तुला राशि के कुछ लोगों के विवाह मे अड़चन आने की संभावना है। पहले से चले आ रहे मतभेद अब रिश्तों की समाप्ती की ओर इशारा कर रहे हैं। प्रेम सम्बन्धों मे नए समीकरण बनने शुरू हो जाएंगे। शादी संबंधी कोई फैसला इस समय तुला राशि वालों को नहीं लेना चाहिए। 

GuruVedic Predictions

 

Verification

2 जुलाई को शनि की दृष्टि सातवें घर से हट जाएगी और तुला राशि के लोग अब विवाह संबंधी बातचीत शुरू कर सकते हैं।

अगस्त महीने मे मंगल आपकी कुंडली के आठवें घर मे आ जाएगा और पूरे वर्ष कुंडली के आठवें घर मे ही रहेगा। यह स्थिति शादी और शुभ समारोह आदि के लिए प्रतिकूल है। 

शनि कुंडली के चौथे घर मे ही रहेगा जो विवाह संबंधी भविष्यवाणी मे सहयोग नहीं करता है इसलिए शनि का इस संदर्भ मे कोई फल नहीं है। 

GuruVedic Predictions

 

Verification

तुला राशि प्रेम विवाह योग 2022 

तुला राशि के वे लोग भाग्यशाली रहेंगे जो नए रिलेशन मे आ गए हैं। यदि आपके प्रेम संबंध अप्रैल के बाद बने हैं तो इस वर्ष कभी भी आप विवाह की उम्मीद कर सकते हैं। सब कुछ अचानक होगा। प्रेम संबंध घनिष्ठ हो जाएंगे और आप शादी के लिए बात आगे बढ़ा सकते हैं। प्रेम विवाह संबंधी सभी मामले सफल होंगे और जिसकी आपने उम्मीद नहीं की थी वह भी इस वर्ष मे संभव है। 

तो यह थी तुला राशि के लिए विवाह की भविष्यवाणी। जिन लोगों की अभी शादी नहीं हुई है वे इस राशिफल द्वारा अपना भविष्य जान सकते हैं। यदि आपको और अधिक सटीक भविष्यवाणी चाहिए तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं। 


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *