Call +91 9306096828

कर्क राशि के लोग जो शादी के लिए इंतजार कर रहे हैं वर्तमान में उनके लिए जो ग्रह स्थिति है वह इस प्रकार है। राहु ग्यारहवें घर में शुभ है तथा केतु पांचवें घर में शुभ स्थिति में विराजमान हैं शनि की स्थिति कुंडली के सातवें घर में है। वृहस्पति कुंडली के सातवें घर में शनि के साथ विराजमान हैं।

GuruVedic Predictions

 

Verification

इसी महीने 20 तारीख को बृहस्पति का राशि परिवर्तन होगा तथा बृहस्पति अष्टम भाव में चले जाएंगे शनि सातवें घर में ही विराजमान रहेंगे। कर्क राशि के लोगों की शादी के लिए क्या संभावनाएं हैं आइए जानते हैं।

Cancer Horoscope 2021

बृहस्पति और शादी की भविष्यवाणी कर्क राशि के लिए

बृहस्पति अप्रैल महीने तक कुंभ राशि में रहेंगे 13 अप्रैल के पश्चात बृहस्पति का राशि परिवर्तन होगा इसलिए 13 अप्रैल तक शादी के योग नहीं है। 13 अप्रैल के पश्चात राहु कुंडली के दसवें घर में होगा और केतु कुंडली के पांचवें घर में बृहस्पति कुंडली के नौवें घर में शुभ होकर स्थित हो जाएंगे इसलिए अप्रैल महीने के पश्चात कर्क राशि वालों के लिए अच्छी खबर है विवाह के योग बनेंगे वृहस्पति का राशिफल कर्क राशि वालों के लिए शुभ है। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे परिवार के किसी सदस्य की या फिर आपकी शादी के योग विद्यमान हैं।

GuruVedic Predictions

 

Verification

Cancer Horoscope April 2022

राहु और केतु के अनुसार शादी की भविष्यवाणी

12 अप्रैल से राहु की स्थिति कुंडली के दसवें घर में होगी इसलिए राहु द्वारा मांगलिक कार्यों में कोई रुकावट नहीं है। केतु की स्थिति भी आपके विवाह संबंधी कार्यों को प्रभावित नहीं करती।

शनि के अनुसार शादी का राशिफल

शनि आपकी कुंडली के सातवें घर में विराजमान हैं इसलिए साल 2022 में शादी संबंधी कार्यों में व्यवधान उपस्थित होंगे। यदि शादी की तारीख तय कर दी गई है तो संभव है भविष्य में आपको कुछ फेरबदल करना पड़े। जो तारीख आप शादी के लिए रखेंगे उसी तारीख को शादी हो जाना संभव नहीं होगा। जिस प्रकार से शादी का प्रोग्राम बनाएंगे उस प्रकार नहीं होगा बल्कि उसमें कुछ परिवर्तन करना पड़ेगा। कर्क राशि वालों के लिए शादी और अन्य कार्यों में भी देरी की संभावना है।

GuruVedic Predictions

 

Verification

कुंडली के अन्य ग्रहों के अनुसार शादी की भविष्यवाणी

कर्क राशि वालों के लिए कुंडली के अन्य सभी ग्रह भी यही संकेत दे रहे हैं कि यदि आप शादी के लिए प्रयास कर रहे हैं तो अप्रैल महीने के पश्चात ग्रह योग अच्छे हैं शनि के कारण जो देर हो रही है अन्य ग्रह मिलकर शनि के फल में कमी करेंगे। अप्रैल महीने के साथ शादी संभव है।

कर्क 	राशि प्रेम विवाह योग 2022

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *