Call +91 9306096828

बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद जब बच्चे को फोड़े फुंसियां अधिक निकलते हैं उस समय इस ग्रह का प्रभाव होता है। बच्चों की की बुरी आदतों और हैरान कर देने वाली हरकतों के लिए भी यही ग्रह जिम्मेदार होता है।

दूसरा लड़का और सिजेरियन आपरेशन से होने वाली संतान पर भी इसी ग्रह का प्रभाव रहता है। छोटी उम्र में बड़ी प्रतिभा और असाधारण बच्चों में इस ग्रह का बल अधिक देखा गया है।

GuruVedic Predictions

 

Verification

संदिग्ध पड़ौसी और तंत्र मंत्र की शक्ति से संपन्न रिश्तेदारों का यह ग्रह प्रतिनिधित्व करता है।

ऐसा डाक्टर जो मरीज को देखते ही रोग पहचान ले इसी ग्रह की कृपा का पात्र होता है। घर का ऐसा कोना जहाँ दरार और रोशनदान हो इसी ग्रह के स्थान हैं।

इस ग्रह में एक व्यक्ति को शिखर तक पहुँचाने की क्षमता होती है। अकेले इसी ग्रह की कृपा होने पर व्यक्ति देवताओं के समान पूजनीय हो जाता है। इस ग्रह में इतनी क्षमता है।

इस ग्रह की चोट घातक और अचूक होती है। दैवी प्रकोप और प्रेत बाधा के लिए विशेष रूप से यह ग्रह जिम्मेदार है। इस ग्रह को लोग नजरअंदाज कर देते हैं परन्तु अपना समय आने पर इस ग्रह के वजह से आप वो उपलब्धियां प्राप्त कर सकते हैं जो साधारण की श्रेणी में बिलकुल नहीं आती।

GuruVedic Predictions

 

Verification

अटूट भक्ति और श्राप देने की शक्ति इस ग्रह की कृपा से प्राप्त होती है।

इस ग्रह का नाम है केतु जो कि राहु का निचला हिस्सा है। यही वो ग्रह है जिसे अक्सर सभी नजरअंदाज कर देते हैं। जबकि इस ग्रह में इतनी शक्ति है कि यह एक दो व्यक्तियों को नहीं बल्कि पूरे परिवार को प्रभावित करता है।

Read In English


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *