Call +91 9306096828

मेष।

मेष राशि
क्या आपकी राशि मेष है

GuruVedic Predictions

 

Verification

आपका घमंड आपको कभी महसूस नहीं होता। अगर पूरी जिंदगी आपने ऐसे ही निकाल ली तो जीवन का बाकी हिस्सा नीरस रहेगा। आपको हमेशा सर की चोट या मानसिक समस्याओं से दिक्कत होगी। आँखों और नाक की बिमारियों से परेशान रहेंगे और दूसरों को ये पता ही नहीं चलेगा आपको बीमारी क्या है। आपने वो ही जीवन अच्छा जिया है जो दूसरों के लिए जिया है। अपने लिए तो आपने सिर्फ व्यसन और शत्रु ही पैदा किये हैं।

वृषभ

वृष राशि
क्या आपकी राशि वृषभ है

सपना जो आप हमेशा देखा करते हैं एक दिन पूरा जरूर होगा। आपके लिए आपकी फैमिली सबसे अधिक महत्वपूर्ण है परन्तु आप ही अपने किसी एक चहेते के प्रेम में दूसरों का हक भूल जाएंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि
क्या आपकी राशि मिथुन है

आपकी लाटरी लग जाए तो भी संतुष्टि नहीं मिलेगी फिर भी आपका आस न छोड़ना आपको कुछ न कुछ एक दिन अवश्य ही दे जाएगा।

GuruVedic Predictions

 

Verification

कर्क

कर्क राशि
क्या आपकी राशि कर्क है

जिस दिन आपने सुबह उठकर मन पक्का करके किसी काम को अंजाम दे दिया उस दिन से आप कल्पना में जीना छोड़ देंगे। सोचिये आपने केवल सोचने में कितना वक्त लगा दिया। लोग आपसे कितनी आगे निकल गए। आपका समय तब आएगा जब आप उसे खुद लेकर आएंगे। किस्मत आपसे एक कदम दूर रहती है।

सिंह

सिंह राशि
क्या आपकी राशि सिंह है

आपकी ऊर्जा और शक्ति एक दिन बड़ा काम कर के दिखा देगी। आपको आभास नहीं आप कितने ख़ास हैं। जिस दिन आपको आभास होगा आप रिश्तों में वक्त जाया करना बंद कर देंगे।

कन्या

कन्या राशि
क्या आपकी राशि कन्या है

आपकी च्वाइस मिसाल देने योग्य है परन्तु अपने जीवन साथी के चुनाव में एक दिन आपको महसूस होगा कि आपने इतना समय और दिमाग खर्च किया फिर भी नाकामी हाथ लगी। दूसरों की भावनाओं को समझना और अपनी झिझक को छोड़ना जिस दिन आ जाएगा उस दिन आप सफल होंगे।

तुला

तुला राशि
क्या आपकी राशि तुला है

GuruVedic Predictions

 

Verification

आपकी हर अदा अपने आप में एक मिसाल है। आपका प्रबंधन और निर्देशन लाजवाब है। सब कुछ आपकी ही योग्यताएं हैं परन्तु आप बड़ा काम काम हाथ में लेंगे। हमेशा दूसरों के लिए जो काम कर सकता है अपने लिए करने में कैसी शर्म?

वृश्चिक

वृश्चिक राशि
क्या आपकी राशि वृश्चिक है

आपके स्वभाव की वजह से आपको अभी तक उतना यश नहीं मिला जिसके आप हकदार थे। आपकी योग्यता आपके आसपास के व्यक्तियों में सर्वाधिक होती है परन्तु सब्र करना आपके लिए बड़ा कठिन है। वास्तव में आप ये मानते हैं कि आपके बलिदान और त्याग व्यर्थ चले जाते हैं। फिर भी सब्र रखना सीखें।

धनु

धनु राशि
क्या आपकी राशि धनु है

आपके जितना शारीरिक श्रम और मेहनत कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है पर जब आप पर आलस्य सवार होता है तो आपने जितना किया उसका अनुपात बराबर हो जाता है। आप अपना भाग्य खुद लिखते हैं पर इसका श्रेय दूसरों को भी देंगे तो आप पाएंगे आप अकेले नहीं हैं। सचमुच अकेला रहना श्राप नहीं है।

मकर

मकर राशि
क्या आपकी राशि मकर है

यद्यपि आप ईमानदार हैं परन्तु प्रभावशाली लोगों का प्रभाव आप पर इतना पड़ता है कि आप स्वयं का स्वभाव भूल जाते हैं। जिस दिन आपकी कमजोरी आपके विरोधियों को पता चल जाती है उसी दिन से आपका पतन प्रारम्भ हो जाता है। अपनी कमियों के विषय में सुनना तक आपको प्रिय नहीं। इसलिए जिस दिन आप अपनी बुराई को सुनना और पहचानना सीख जायेंगे आपको कोई नहीं हरा पायेगा। आपको एक तरफ़ा प्रतिस्पर्धा की आदत नहीं रहेगी।

कुम्भ

कुम्भ राशि
क्या आपकी राशि कुम्भ है

आपके सिद्धांत और आपके अनुशासन को हर कोई माने यह संभव नहीं है परन्तु आप चाहते है की आपके अनुसार सभी काम हों और आप अपने किसी वायदे को भी निभाने में असमर्थ रहते हैं। जिस दिन आपका अच्छा समय आएगा यह तालमेल अपने आप बन जायेगा परन्तु उसके लिए एक काम करना आवश्यक है। सबको धन्यवाद कहें और वो भी समय पर.

GuruVedic Predictions

 

Verification

मीन

मीन राशि
क्या आपकी राशि मीन है

जन्म तो आपका असाधारण कार्य करने के लिए हुआ है फिर भी आप छोटे मोटे काम से संतुष्ट रहते हैं। कोई दिन ऐसा आएगा जब आप अपने हुनर को सही ग्राहक तक पहुँचाने में कामयाब होंगे। यही दिन होगा जिस दिन आप सबके लिए नायाब होंगे।

GuruVedic Predictions

 

Verification


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *